कंडोम रिसीप्ट ने खोली बॉयफ्रेंड की पोल, महिला पुलिसकर्मी ने आहत होकर कर दी हत्या

condom
प्रतिरूप फोटो
Prabhasakshi
एकता । Sep 22, 2022 6:05PM
दक्षिण अफ्रीका के डरबन शहर में एक महिला पुलिसकर्मी को अपने बॉयफ्रेंड के पैंट की जेब में कंडोम की रसीद मिली। इस बात से आहत होकर उसने अपने बॉयफ्रेंड को अपनी सर्विस पिस्टल से गोली मार दी।

दक्षिण अफ्रीका के डरबन शहर से एक चौकाने वाली घटना सामने आई हैं। यहाँ एक महिला पुलिसकर्मी पर अपने बॉयफ्रेंड की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, महिला को अपने बॉयफ्रेंड के पैंट की जेब में कंडोम की रसीद मिली। इस बात से महिला पुलिसकर्मी आहत हो गई और उसने अपने बॉयफ्रेंड को अपनी सर्विस पिस्टल से गोली मार दी। गोली लगने से बॉयफ्रेंड की मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: होमवर्क नहीं करने पर 12 साल के बच्चे को मिली खौफनाक सजा, पिता ने तेल डालकर जिंदा जलाया

हत्याकांड की जांच स्वतंत्र पुलिस जांच निदेशालय द्वारा की जा रही है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी क्वाज़ुलु-नताल क्षेत्र के डरबन हार्बर पुलिस स्टेशन में कार्यरत थी। घटना वाले दिन उसे अपने बॉयफ्रेंड के पजामे में एक कंडोम की रसीद मिली। रसीद के बारे में बॉयफ्रेंड से सवाल जवाब करने पर दोनों के बीच बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि महिला पुलिसकर्मी ने अपनी सर्विस पिस्टल से अपने बॉयफ्रेंड पर फायरिंग कर दी।

इसे भी पढ़ें: नौकरी का झांसा देकर नाबालिग को वेश्यावृत्ति में धकेला, पुलिस ने महिला समेत चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

जांच एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद महिला पुलिसकर्मी ने खुद पुलिस थाने आकर खुद को सरेंडर कर दिया था। जिस पिस्टल से उसने अपने बॉयफ्रेंड को गोली मारी, उसे भी बरामद कर लिया गया है। बता दें, जाँच एजेंसी ने आरोपी महिला पुलिसकर्मी की 10 अक्टूबर तक हिरासत की मांग की है।

अन्य न्यूज़